Raipur Crime: सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और अवैध रूप से शराब बिक्री करने पर 15 आरोपी गिरफ्तार

By YOGESHWARI

CHHATTISGARH  | 12:00:00 AM

title

RAIPUR:

सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने और अवैध रूप से शराब बिक्री करने वाले 15 आरोपियो के खिलाफ आबकारी एक्ट के तहत कार्रवाई की गई। एसएसपी प्रशांत अग्रवाल द्वारा समस्त पुलिस राजपत्रित अधिकारियों और थाना प्रभारियों सहित प्रभारी एंटी क्राइम एवं साइबर यूनिट को अपराधों पर नियंत्रण कर अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए आम स्थानों पर शराब पीने, शराब पीने के लिए स्थान उपलब्ध कराने, सार्वजनिक मैदान, पार्क, चौक-चौराहों और सार्वजनिक स्थान पर चार पहिया वाहन के अंदर बैठकर शराब पीने वालों एवं अवैध रूप से शराब बिक्री करने वालों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए थे।

 

लगातार कार्रवाई की जा रही है। इसी क्रम में गुरुवार को अलग-अलग स्थानों पर जाकर कार्रवाई की। चेकिंग के दौरान 15 लोगों को गिरफ्तार किया गया। थाना पुरानी बस्ती से राहुल मेहरा, हाबु पाल, राजेश निषाद, मिलाप निषाद के खिलाफ कार्रवाई हुई। वहीं थाना खरोरा से नरेंद्र पाल, दीपचंद देवांगन को गिरफ्तार किया गया।

थाना विधानसभा से देवरचंद यादव, गोर्वधन यादव और मिलाप साकेत को पकड़ा गया। थाना अभनपुर से विनय मिरचे, थाना नेवरा से डोमेश धीवर, थाना गोलबाजार से आरोपित अभिषेक गुप्ता और संतोष मिश्रा को पकड़ा गया। थाना गुढ़ियारी से ओंकर शर्मा और थाना खमतराई से विशाल उइके को गिरफ्तार किया गया। इसके कब्जे से 32 पाव देसी शराब जब्त की गई।

 

#CHHATTISGARH
WhatsApp      Gmail