बॉलीवुड : 11अगस्त को रिलीज होगा विक्रम वेधा का टीजर,ऑनलाइन भी देख सकेंगे दर्शक

By YOGESHWARI

BOLLYWOOD  | 12:00:00 AM

title

DELHI:

बॉलीवुड के लिहाज से 11 अगस्त की तारीख काफी महत्वपूर्ण है। इस दिनों हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के दो बड़े सितारे आमिर खान और अक्षय कुमार के बीच बॉक्स पर टक्कर होने जा रही है। आमिर चार साल बाद 'लाल सिंह चड्ढा' से बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं तो वहीं, अक्षय अपनी फिल्म 'रक्षा बंधन' से उन्हें चुनौती देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इसके अलावा एक और सुपरस्टार हैं जो इस दिन बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं। यह अभिनेता कोई और नहीं बल्कि ऋतिक रोशन हैं।

रिलीज होगा विक्रम वेधा का टीजर

ऋतिक की फिल्म 'विक्रम वेधा' का लोगों को लंबे समय से इंतजार है। दर्शकों की इस बेताबी को देखते हुए मेकर्स ने इसका टीजर रिलीज करने के तैयारी कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म का टीजर 11 अगस्त को लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन के साथ देखने को मिलने वाला है। रिपोर्ट में बताया गया है कि फिल्म के साथ टीजर को अटैच नहीं किया गया है बल्कि इसके लिए अलग से थिएटर्स को रिक्वेस्ट की गई थी जिसे सिनेमाघरों ने मान लिया है। बता दें कि ऋतिक और सैफ अली खान अभिनीत विक्रम वेधा इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक हैं।

फ़िल्म को ऑनलाइन भी देख सकेंगे दर्शक

यह दावा किया गया है कि फिल्म का टीजर केवल सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि ऑनलाइन भी रिलीज किया जाएगा। बताया जा रहा है कि इसका टीजर सिनेमाघरों से एक या दो दिन पहले यानी नौ या 10 अगस्त को ऑनलाइन रिलीज किया जा सकता है।

फ़िल्म साउथ की रीमेक हैं 

गौरतलब है कि ऋतिक की विक्रम वेधा साउथ में इसी नाम से बनी फिल्म का रीमेक है। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा सैफ अली खान, राधिका आप्टे, रोहित सराफ, शारिब हाशमी नजर आने वाले हैं। इसका निर्देशन गायत्री और पुष्कर ने किया है। ओरिजनल फिल्म को भी इन्ही दोनों ने डायरेक्ट किया था।

#BOLLYWOOD
WhatsApp      Gmail