बॉलीवुड :अजय देवगन ने ट्वीट कर फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट का किया एलान ,17 फरवरी 2023 को सिनेमाघरों में देगी दस्तक

By YOGESHWARI

BOLLYWOOD  | 12:00:00 AM

title

DELHI:

अभिनेता अजय देवगन इन दिनों अपनी बैक टू बैक फिल्मों की वजह से चर्चा में हैं। कुछ समय पहले ही उनकी फिल्म 'दृष्यम 2' का टीजर सामने आया था और अब उनकी फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। 'मैदान' 13 साल तक भारतीय राष्ट्रीय फुटबॉल टीम के मैनेजर और कोच रहे सैयद अब्दुल रहीम की जिंदगी पर आधारित है, जिसमें अजय देवगन 'अब्दुल रही' का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। यह फिल्म पहले 23 जून 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इस फिल्म को अगले साल ही रिलीज किया जाएगा।

अजय देवगन ने एक ट्वीट कर अपनी फिल्म 'मैदान' की नई रिलीज डेट का एलान किया है। अभिनेता ने अपने ट्वीट में लिखा, 'एक अज्ञात नायक, सैयद अब्दुल रहीम की सच्ची कहानी का अनुभव करें, जिसने भारत को गौरवान्वित किया। मैदान 17 फरवरी 2023 को रिलीज हो रही है।' अजय देवगन के इस ट्वीट से फैंस काफी खुश हुए हैं। हर कोई अभिनेता को स्क्रीन पर एक बार फिर से देखना का इंतजार कर रहा है।

'मैदान' का निर्देशन अमित रवींद्रनाथ शर्मा ने किया है, जो 'बधाई हो' जैसी शानदार फिल्म को डायरेक्ट कर चुके हैं। कुछ समय पहले ऐसी चर्चा थी कि इस फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जाएगा। लेकिन अब ऐसा नहीं हो रहा है। अगले साल यह फिल्म अपने पूरे बज के साथ सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म को जी स्टूडियोज ने निर्माता बोनी कपूर, आकाश चावला व अरुणव जॉय सेनगुप्ता के साथ मिलकर बनाया है।

आपको बता दे की अजय जल्द ही फिल्म 'थैंक गॉड' में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी दिखेंगी। इसका निर्देशन इंद्र कुमार ने किया है। हाल ही में फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हो चुका है। इसकी कहानी की वजह से लोग फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहे हैं।

#BOLLYWOOD
WhatsApp      Gmail    

Copyright 2020, Himaksh Enterprises | All Rights Reserved