बॉलीवुड :अभिनेता बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम 3'खत्म हुआ इंतज़ार,  सीरीज एमएक्स प्लेयर पर होगी रिलीज

By YOGESHWARI

BOLLYWOOD  | 12:00:00 AM

title

DELHI:

अभिनेता बॉबी देओल स्टारर वेब सीरीज 'आश्रम' का प्रशंसकों के बीच खास क्रेज है। सीरीज में ढोंग का लबादा ओढ़ने वाले बाबाओं का बड़े दिलचस्प अंदाज में पर्दाफाश किया गया है। सीरीज के दो पार्ट पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिन्हें दर्शकों का काफी प्यार मिला है। अब इस सीरीज का तीसरा पार्ट आने वाला है, जिसे लेकर दर्शक उत्साहित हैं। हाल ही में 'आश्रम 3' का मोशन पोस्टर वीडियो रिलीज किया गया है। अभिनेता बॉबी देओल ने बाकायदा इसे अपने इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया है। यह सीरीज एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी। आइए जानते हैं इस सीरीज के पांच दमदार किरदार, जिन्होंने दर्शकों पर अलग छाप छोड़ी।

बॉबी देओल (बाबा निराला)
इस वेब सीरीज में बॉबी देओल काशीपुर वाले बाबा निराला की भूमिका में नजर आए। बॉबी देओल ने निराला बाबा के मुख्य किरदार को बहुत ही बढ़िया अंदाज में निभाया है। इस वेब सीरीज के जरिए बॉबी देओल ने डिजिटल डेब्यू किया था और उनके पटरी से उतर चुके करियर में जान पड़ी थी। उनका बोला गया डायलॉग 'जपनाम' लोगों की जुबान पर चढ़ गया। वह इसमें पावरफुल बाबा के रूप में नजर आए।

अदिति पोहनकर (पम्मी)
इस वेब सीरीज में परमिंदर उर्फ पम्मी पहलवान का मुख्य किरदार काफी रोचक है। इसे अभिनेत्री अदिति पोहनकर ने निभाया है। इस सीरीज में अदिति साधारण लुक में नजर आई हैं, लेकिन उनका अभिनय दर्शकों पर छाप छोड़ता है। सीरीज में उनके बागी तेवर भी दिखाई दिए।

चंदन रॉय सान्याल (भोपा स्वामी)
'आश्रम' में निराला बाबा के अलावा भोपा भाई उर्फ भोपा स्वामी उर्फ भूपेंद्र सिंह का किरदार भी काफी कमाल का है। भोपा के रोल में चंदन रॉय सान्याल ने अभिनय की शानदार छाप छोड़ी है। सीरीज में बॉबी देओल और सान्याल, दोनों की ट्यूनिंग देखने लायक है।

दर्शन कुमार (इंस्पेक्टर उजागर सिंह)
दर्शन कुमार इस वेब सीरीज में इंस्पेक्टर उजागर सिंह के किरदार में नजर आए हैं। उन्होंने अपना किरदार काफी शानदार तरीके से अदा किया है।

अध्ययन सुमन (पॉप स्टार टिंका सिंह)
इसके अलावा वेब सीरीज में अध्यनन सुमन टिंका सिंह के किरदार में नजर आए हैं। उनका किरदार एक प्रसिद्ध पॉप स्टार का है। इस वेब सीरीज के बाद अध्ययन सुमन के करियर में भी बड़ा बदलाव आया और उन्हें कई बड़े प्रोजेक्ट ऑफर हुए।

#BOLLYWOOD
WhatsApp      Gmail    

Copyright 2020, Himaksh Enterprises | All Rights Reserved